Best collection of Hindi stories

Blog Search

Bannner q

Translate

Best collection of Hindi stories

शुक्रवार, 28 मई 2021

love story in hindi 2021 - स्कूल में पढ़ते समय प्यार हुआ||Hindi Stories Blog


मेरा नाम रीतिका है और मै हरियाणा से हूँ। मै आप सभी से मेरी Love Story शेयर करने जा रही हूँ। जब मै 12th क्लास मे थी तब मुझे Life का पहला प्यार हुआ था। उसका नाम सुशील था और वह हमारे घर के पास ही रहता था। मैंने जब उसको पहली बार देखा तभी उससे प्यार हो गया। वो बहुत Smart था और उसका स्वभाव भी बहुत अच्छा था। वो सभी से बहुत अच्छे तरीके से बात करता था। मेरा बस यही मन करता था कि मै ही उसको सब कुछ बता दूँ, क्योंकि मुझे डर लगता था कि कहीं कोई और ना उसको Propose कर दे।

 एक एकना बीत गया और मै बस उसको Propose करने का मौका ढूंढती रही। एक दिन जब सुशिल Coaching Center पर जा रहा था तो मै भी Scooty से उसके पीछे-पीछे गयी और उससे थोड़ी दूर जाने के बाद मैंने अपनी Scootyरोक ली और जब सुशिल आया तो मैंने उससे कहा कि मेरी Scooty Start नही हो रही है Please आप Start कर दो। तब सुशिल ने Bike खड़ी करी और मेरी Scooty को एक बार मे ही Start कर दी और मुझसे कहा कि Start हो तो गयी। मुझे हंसी आ रही थी और मन मे सोचा कि खराब ही कब थी Scooty जो Start नही होयेगी। उसके बाद मैंने सुशिल को Thank You बोला और हम दोनों चले गए। मुझे बहुत दुःख हुआ कि मै पहले दिन उसको अपने दिल की बात नही बता पायी।

                 


उसके अगले दिन जब मै स्कूल से आ रही थी तो रास्ते मे सुशिल मिला और उस दिन तो सुशिल ने खुद ही मुझसे बोला कि तुम्हारा नाम क्या है। मैंने बता दिया। फिर सुशिल मेरे बारे मे सब पूछने लगा कि कहा रहते हो, कोनसी क्लास मे पढ़ते हो Etc. फिर हम दोनों अपने घर चले गए। मुझे उस दिन बहुत ख़ुशी हो रही थी कि मैंने सुशिल से इतनी सारी बाते करी। उसके बाद 10-15 दिन गुजर गए और मैंने सुशिल को नही देखा क्योंकि वो शहर से बाहर चला गया था। तब मै बहुत परेशान हुई और तब मैंने उसे Facebook पर सर्च करने की सोची। जब मैंने Facebook पर उसका नाम लिखा तो सबसे ऊपर उसी की Profile थी। मै बहुत खुश हो गयी और उसके पास Friend Request भेजकर Messege भी कर दिया। फिर 2 घण्टे बाद सुशिल का Reply आया और मै बहुत खुश हो गयी।


 


उसके बाद हम दोनों मे बहुत बातें होने लगी और हम उसकी तरफ से बहुत अच्छे दोस्त बन गए। लेकिन मै तो उसे प्यार करती थी। अब हमें बात करते हुए 2 Months हो गए थे और एक दिन सुशिल ने मुझे कहा कि रीतिका मै तुमसे कुछ कहना चाहता हूँ। तो मैंने कहा कि बोलो क्या कहना है। तब सुशिल ने कहा कि वो मुझसे प्यार करता है। यह सुनकर मेरी आँखों मे ख़ुशी के आंसू आ गए और मैंने भी उसे I Love You कह दिया। तब से हमारे प्यार कहानी शुरू हो गयी और अगले 4 साल तक हमारी बातें होती रही और पढ़ाई पूरी होते ही हम दोनों ने शादी कर ली


Story by Hindi Stories Blog



3 टिप्‍पणियां: