Best collection of Hindi stories

Blog Search

Bannner q

Translate

Best collection of Hindi stories

शनिवार, 29 मई 2021

Sad Love Story in Hindi 2021 - सच्चे प्यार की एहमियत|| Hindi Stories Blog

 

sad love story image, sad love story status

मेरा नाम शेखर है और मैं आज आपको अपनी लव स्टोरी सुनाने जा रहा हूं मेरी लव स्टोरी के बारे में मैं एक चीज कहना चाहूंगा कि ऐसा बहुत लोगों के साथ हुआ है जैसा मेरे साथ भी हुआ मैं पहले बहुत खुश रहता था अपने दोस्तों के साथ बहुत हंसी मजाक करता था।


1 दिन में फेसबुक चला रहा था तो उसपर मुझे एक लड़की की आईडी दिखी Aisha Chaudhary मैंने वैसे ही मजे मजे में उस पर Request send कर दी सेंड करने के बाद 2 दिन के बाद उसने रिक्वेस्ट Accept कर ली। फिर मैंने उसको मैसेज किया 


Hi..


 मैसेज करने के बाद उसका रिप्लाई नहीं आया 2 दिन बाद उसका रिप्लाई आया


 Hello..


हमारी थोड़ी बहुत बात हुई फिर पता नहीं क्या हुआ 2 महीने तक उसका कोई मैसेज कोई रिप्लाई नहीं आया। मैंने भी कोई मैसेज नहीं किया फिर 2 महीने बाद मैं अपने दोस्तों के साथ बाहर घूमने गया हुआ था वहीं पर उसका एकदम से मैसेज आया 


Hello...


 कैसे हो। मैंने उसको कहा बहुत अच्छा तो उसके एक मैसेज आया कि मैं उसकी सिस्टर बोल रही हूं उसने कहा कि मेरी बहन आप से बात करना चाहती है आप मुझे अपना मोबाइल नंबर दीजिए मैंने कहा ऐसे तो मैं अपना मोबाइल नंबर नहीं दे सकता तो उसने कहा आप मेरा मोबाइल ले लीजिए और मुझे कॉल करिए तो मैंने पहले तो बहुत सोचा कि कॉल करूं या ना करूं ।

फिर मैंने हिम्मत करके उस नंबर पर कॉल करें तो मेरी बात हुई Aisha Chaudhary जिसकी आईडी थी उसका नाम था


                  


 Naira


 उसका रियल नेम नायरा था तो उसने मुझे से बात करी हाय हेलो तो उसने कहा कि आप व्हाट्सएप चलाते हो तो व्हाट्सएप डीपी हटा लीजिए स्टेटस व्हाट्सएप मैंने उससे पूछा ऐसा क्यों डीपी क्यों हटा दूं तो उसने कहा मेरा फोन मेरा छोटा भाई भी चलाता है मेरी बहन भी चलाती है तो उनको अगर कुछ शक हो गया तो मेरे मम्मी पापा को बोल देंगे तो मुझे प्रॉब्लम हो जाएगी ।

मैने कहा चलो ठीक है मैं हटा देता हूं डीपी मैंने ऐसा ही किया मैंने डीपी हटा ली डीपी हटाने के बाद हमारी बहुत बात हुई हो तो कम से कम हमने 15 दिन लगातार बात करी हमारी वीडियो कॉल भी होती थी कॉल भी होती थी 20 दिन बाद मैंने उसे प्रपोज करने को सोची और मैंने ऐसा किया उसका मैसेज आया मैंने उसे प्रपोज कर दिया लेकिन उसने मना कर दिया ।

 वो बोली सॉरी पर हम रिलेशन में नही आ सकते मैंने उससे पूछा ऐसा क्यू वो बोली मैं आपको बिलकुल भी टाइम नहीं दे पाऊंगी । मैंने कहा ऐसा क्यों वो बोली मैं हॉस्टल में रहती हूं। वहा पर हमे फोन रखना एलाउड नहीं हैं। तो बिना मोबाइल के मैं आपसे बात नहीं कर पाऊंगी । तो मैंने उसकी बात सुनकर कहा तो क्या हुआ शायद वो मेरी सबसे बड़ी गलती थी🥺🥺🥺 अब सोच रहे होंगे ऐसा क्यों। 


तो फ़िर naira भी बोली चलो ठिक हैं फिर हमारी बात होती रही दिन रात, सुबह – शाम डेली यहीं रूटीन थी हमारी पर एक दिन उसने मुझे कहा अब हमारी बात नहीं हो पाएंगी मैंने कहा ऐसा क्यू वो बोली मैं हॉस्टल जा रही हूं इसलिए मैने कहा कोई बात नहीं जब भी आओगे हॉस्टल से तब बात करेंगे और वो हॉस्टल चली गईं। फिर उसके बाद हमारी एक दो बार बात हुई ।  लास्ट मैसेज उसने मेरे birthday पर किया


Naira message :- Happy Birthday baby I love you 😊so much


मुझे क्या पता था कि ये उसका लास्ट मैसेज था। बस फिर हमारी कभी बात नहीं हुई मैं उसको रोज मैसेज करता था। इस उम्मीद से की कभी तो उसका रिप्लाई आएगा । पर ऐसा कभी नहीं हुआ। 


फ़िर करीब 6 महीने बाद उसकी id से मैसेज आया मैं बहुत खुश हो गया था पर जब मैने बात की तो पता चला उसकी बहन थी। वो बोली मेरी बहन अब आपसे बात नहीं करेंगी। मैंने पूछा ऐसा क्यू बोल रही हो तुम वो बोली Naira का रिश्ता हो गया है। इसलिए वो आपसे अब बात नहीं कर सकती। बस इतना बोलकर वो offline हो गईं । 


और फिर कभी भी हमारी बात नहीं हुई। तब से मेरा प्यार से भरोसा उठ गया और अब मैं बिल्कुल अकेला हूं।


रुकिए अभी स्टोरी खतम नहीं हुई । इस बीच एक और किरदार था उसके बारे में तो मैं बताना भूल गया।😅😅😅😅


मैं कंप्यूटर सेंटर पर कंप्यूटर कोर्स करता था । वहा पर एक लड़की आती थी। जिसका नाम Chetna था वो मुझे लेकर बहुत केयरिंग थी उसकी बातो से लगता था की वो मुझसे प्यार करती थी । एक दिन उसे पता चल गया की मैं naira नाम की किसी लड़की से प्यार करता हूं। उस दिन से उसने सेंटर आना छोड़ दिया। मुझसे दूर हो गई मैं भी कितना पागल था जो एक ऐसी लड़की के लिए जिसे मैंने कभी देखा भी नहीं था उसके लिए Chetna का सच्चा प्यार ठुकरा दिया 🥺🥺😭😭


इस कहानी से हमे सिख मिलती हैं के हमे सच्चे रिश्तों की हमेशा कदर करनी चाहिए । नहीं तो आखिर में आप बिलकुल अकेले रह जाते हैं। दुख बाटने के लिए कोई भी नहीं रहता आपके पास।।।


अगर आपको स्टोरी पसंद आए तो शेयर जरुर करना।।।

🙏🙏🙏🙏🙏


Story by
Hindi Stories Blog

1 टिप्पणी: